window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); रिश्वतखोर सरपंच पति 95000 की घूस लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा - MPCG News

रिश्वतखोर सरपंच पति 95000 की घूस लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

एक लाख रुपए रिश्वत की मांग, इस काम के बदले मांगी थी घूस

इंदौर। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सरकारी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़े जा रहे हैं। ताजा मामला इंदौर जिले से सामने आया है। जहां लोकायुक्त ने सरपंच पति को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया गया कि आरोपी ने भूमि के समतलीकरण के लिए तालाब से मिट्टी ले जाने की परमिशन के एवज 1 लाख रुपए मांगे थे।

जानकारी के मुताबिक, फरियादी संजय तिवारी ने लोकायुक्त से शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि सरपंच पति राहुल रावत ने भूमि के समतलीकरण के लिए तालाब से मिट्टी ले जाने की परमिशन देने के एवज में एक लाख रिश्वत की मांग की। इसके बात 95 हजार में सौदा तय हुआ।

फरियादी की शिकायत के बाद लोकायुक्त डीएसपी ने राहुल रावत को ट्रैप किया। कनाडिया रोड पर सरपंच पति राहुल को 95 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related posts

Betul: कालाबाजारी करते धराई ताज बस, बुकिंग के बाद भी सवारी लेकर जा रही थी बस

MPCG NEWS

Betul Crime: पारिवारिक विवाद में जीजा की हत्या करने वाले साले को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

छिन्दवाड़ा: दर्दनाक हादसा, रिटर्निंग वॉल गिरने से चार मजदूर दबे

MPCG NEWS

Leave a Comment