window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); रायसेन के गौ भक्तों ने किया सड़क पर चक्काजाम,लगी वाहनों की कतारें वाहन चालक हुए परेशान - MPCG News

रायसेन के गौ भक्तों ने किया सड़क पर चक्काजाम,लगी वाहनों की कतारें वाहन चालक हुए परेशान

तहसील कार्यालय के सामने किया चक्काजाम,गायों को पकड़कर गौशाला भेजने के विरोध में किया चक्काजाम

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

रायसेन। शनिवार को दोपहर रायसेन के दो भक्तों ने तहसील कार्यालय वीजा रोड पर चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे सड़कों पर जम के हालात बने रहे ।सड़क के दोनों तरफ दो पहिया तीन पहिया और चार पहिया वाहनों की कतारें लग गई ।जिससे वाहन चालक घण्टों परेशान होते रहे।इन गौ भक्तों का आरोप है कि सड़कों गलियों में आवारा घूमती गायों सांड बछड़ों को पकड़कर नगर पालिका परिषद बृजमोहन गौशाला हलाली डैम भेज रही है। अब तो गौशाला संचालक ने गायों को लेने से मना कर दिया है। मालूम हो कि बीती रात एक चार पहिया वाहन भर के गाय बछड़े बृजमोहन गौशाला हलाली डैम भेजे गए थे ।जिन्हें लेने से साफ इनकार कर दिया गया।इस कारण नगर पालिका परिषद के अधिकारियों की मुसीबत और भी ज्यादा बढ़ गई है।
बीच सड़क पर गायों को खड़ी करके लगाया जाम
नगर के युवा बड़े गौ भक्तों ने और विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल रस हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी रायसेन विदिशा रोड पर तहसील कार्यालय के ठीक सामने एकत्रित हुए।इसके बाद गौभक्तों ने नगर पालिका परिषद के जिम्मेदारों पर मनमानी और लापरवाही के आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की सूचना मिलते ही रायसेन एसडीएम मुकेश सिंह मौके पर पहुंचे चक्का जाम कर रहा है गौभक्तों को उन्होंने समझाने की कोशिश की। ।लेकिन वह काफी देर तक नहीं माने फिर गायों को भी सड़क पर खड़ा करके जाम लगाया चक्का जाम से वाहन चालकों को परेशानी पैदा हुई। गाय बछड़ों को सड़क के बीचो-बीच खड़ा कर दिया और दरी चादर बिछाकर सड़क के बीच बैठ गए और गौ भक्तों द्वारा हाय हाय- मुर्दाबाद के जमकर नारेबाजी की।सड़क के दोनों तरफ़ लगी वाहनों की लंबी लंबी क़तारें लगीं रहीं।स्थानीय प्रशासन के SDM मुकेश सिंह मोके पर मौजूद रहे।
कोतवाली पुलिस के साथ एसडीओपी प्रतिभा शर्मा कोतवाली टीआई संदीप कुमार चौरसिया भी मोके पर रहे मौजूद।एसडीएम मुकेश सिंह चक्काजाम कर रहे गो भक्तों की समझाइश देने की भरपूर कोशिश की।करीबन
लगभग आधे घंटे तक चला चक्काजाम ।एसडीओपी और एसडीएम की कोतवाली टीआई संदीप चौरसिया द्वारा गौ भक्तों को समझाइश की कोशिश की।तब कहीं जाकर चक्काजाम खत्म करने को राजी हुए।

Related posts

सबका विकास अच्छा विकास,के लिए चुनाव रूपी महायज्ञ में हम सबको वोट की आहुति डालना हमारा कर्तव्य*

MPCG NEWS

ग्राम के ही अतिक्रमणकारि दबंग द्वारा ग्राम वासियों को किया जा रहा परेशान, जान से मारने की दी जा रही धमकी।

MPCG NEWS

MP में जनपद पंचायत की करतूत: जिंदा महिला कागजों में कर दिया मृत घोषित

MPCG NEWS

Leave a Comment