window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); युवा कांग्रेस का हल्लाबोल मुख्यमंत्री आवास भोपाल का घेराव कर किया जंगी प्रदर्शन - MPCG News

युवा कांग्रेस का हल्लाबोल मुख्यमंत्री आवास भोपाल का घेराव कर किया जंगी प्रदर्शन

युवा कांग्रेस का हल्लाबोल मुख्यमंत्री आवास भोपाल का घेराव कर किया जंगी प्रदर्शन रायसेन युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सोलंकी में वाहनों में सवार होकर युवा क्रांति करने पहुंचे सीएम हाउस भोपाल
*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

 

रायसेन। मध्य प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता घोटाला सहित युवाओं की समस्याओं को लेकर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस ने भोपाल में जंगी प्रदर्शन किया। प्रदेशभर से आए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता रोशनपुरा चौराहा भोपाल पर एकत्र हुए और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने निकले। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मितेंद्र सिंह की अगुआई में यह प्रदर्शन हुआ। इसमें सिलवानी विधायक देवेन्द्र पटेल बरेली के पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह पटेल गडरवास,रायसेन युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सोलंकी के नेतृत्व में संगठन द्वारा चलाए गए ‘क्या हुआ तेरा वादा अभियान के तहत प्राप्त साढ़े चार लाख पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री को सौंपे गए।
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए। जीतू पटवारी ने कहा कि युवाओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार धोखेबाजी कर रही है। अब समय आ चुका है भाजपा को सबक सिखाने का।रायसेन युवा कांग्रेस अध्यक्ष हर्ष वर्धन सोलंकी बोले कि नर्सिंग कॉलेज घोटाला सबके सामने है। ना तो युवाओं को रोजगार मिला है और ना ही स्वरोजगार। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए रास्ते में बैरिकेडिंग कर दी थी। भारी पुलिसबल मौके पर तैनात किया गया था।

भाजपा सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप
युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने कहा कि लाड़ली बहनों को आवास देने की घोषणा की पर उसकी योजना तक नहीं बनी। सरकारी नौकरी की परीक्षा फॉर्म फीस माफ नहीं की गई और न ही नर्सिंग घोटाले के आरोपितों के विरुद्ध ठोस कार्रवाई की गई। किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी भी नहीं मिली है। इन सभी मुद्दों को लेकर अब युवा करेगा क्रांति कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री आवास का घेराव कर हल्ला बोल आंदोलन में हिस्सा लिया2।

Related posts

फिल्मी स्टाइल में आबकारी विभाग का छापा: ग्राहक बनकर क्लब पहुंची आबकारी टीम

MPCG NEWS

मानसिक रूप से बीमार युवक ने जमकर उपद्रव मचाया,मण्डीदीप में पानी की टंकी पर चढ़कर बैठा और नीचे फेंके पत्थर

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: किसके सिर सजेगा CM का ताज ? 3 राज्यों के CM फेस को लेकर आया नया अपडेट…

MPCG NEWS

Leave a Comment