window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); युवक की मौत, परिजन ने हत्या की आशंका जताई। किया थाने का घेराव - MPCG News

युवक की मौत, परिजन ने हत्या की आशंका जताई। किया थाने का घेराव

झारडा.

गांव कान्हाखेड़ी हमा के युवक की मौत पर ग्रामीणों और परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

झारडा के समीपस्थ गांव कान्हाखेड़ी हमा निवासी तूफानसिंह सोंधिया राजपूत (30) के बारे में उसके पिता रामसिंह राजपूत को परिचित से मंगलवार सुबह 11 बजे पता चला कि तूफानसिंह की मौत हो गई है। उज्जैन से वाहन द्वारा शव दोपहर 2 बजे कान्हाखेड़ी पहुंचा। शव को देखकर ग्रामीणों और परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। शव को
झारड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया एवं झारडा पुलिस को
सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया। थाना प्रभारी डीएल दसोरिया ने बताया पोस्टमार्टम जांच आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हं पाएगा।

लेकिन परिवार जनों को शंका है की युवक की हत्या की गई है। जिस पर परिवार जनों और ग्रामीण जनों ने आरोप लगाते हुवे बताया की पुलिस द्वारा आरोपियों पर 302 का कैश दर्ज नहीं किया गया है जबकि युवक के शरीर और सिर पर चोट के निशान है साथ ही गांव के युवक श्याम सिंह का कहना है उनके सामने आरोपियों ने अपराध करना स्वीकार था। साथ ही मृतक के भाई का कहना है मृतक युवक पूर्ण रूप से स्वस्थ था और उसके घर पर मकान का काम चल रहा था । युवक को उसकी पत्नी गाड़ी में बैठा कर ले गई थी । लेकिन जब दूसरो से पता चला की युवक की मौत हो गई है तो उनके होश उड़ गए और झारड़ा पुलिस को सूचना की जिस तरह ग्रामीण जनों और परिवारजनों के द्वारा जो आरोप और पूरे घटनाक्रम के बताया जा है उनके हिसाब से यह हत्या का मामला लगता है जब इस विषय पर झारड़ा थाना प्रभारी डी एल दसोरिया से चर्चा करना चाहा तो उन्होंने बताया की इस मामले को लेकर कल प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया जाएगा ।

Related posts

उमरेठ की शिवानी पवार ने कुष्ती में कनाडा में जीता गोल्ड मैडल, कोलंबिया और कनाडा की पहलवान को दस शून्य से चित किया

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: खीर पूरी की जगह परोसा गया मांस, SDM से हुई शिकायत

MPCG NEWS

पालतू कुत्ते के कारण विवाद , 2 लोगों की हत्या

MPCG NEWS

Leave a Comment