window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मतदाता जागरूकता के तहत स्कूलों में स्वीप प्लान अंतर्गत एवं रंगोली एवं मेहंदी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। - MPCG News

मतदाता जागरूकता के तहत स्कूलों में स्वीप प्लान अंतर्गत एवं रंगोली एवं मेहंदी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

 

जुन्नारदेव।    राकेश कुमार बारासिया

आज एकीकृत शासकीय हाईस्कूल बरेलीपार में स्वीप प्लान के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हेतु प्राथमिक व माध्यमिक शाला के विद्यार्थियों के द्वारा रंगोली प्रतियोगिता एवं मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने बड़ी उत्सुकता के साथ प्रतियोगिता में भाग लिया और रंगोली डालकर अपना कला का प्रदर्शन किया। मेहंदी लगाकर भी मतदाता जागरूकता के नारे लिखकर अपनी कला को दिखाया।
मतदाता जागरूकता शाला प्रभारी रोशनी ठाकुर के मार्गदर्शन में विभिन्न गतिविधियां के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया गया।
इस कार्यक्रम में शाला के समस्त शिक्षक शेख रमजान मंसूरी ,लोकेश नागवंशी,ज्योति इवनाती का विद्यार्थियों को मार्गदर्शन करने में विशेष सहयोग रहा। और उन्हें मतदाता जागरूकता के बारे में विद्यार्थियों को गंभीरता से समझाया गया।

शाला में इस प्रकार की गतिविधियों के आयोजन हेतु स्वीप प्लान के प्रभारी अधिकारी बीआरसी महोदय अरविंद डेहरिया , विकासखंड शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश जोशी द्वारा शाला परिवार को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई है। और भविष्य में विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित करने के लिए शाला के कुशल संचालक शिक्षक शरद कुमार शिववेदी को आगामी समय में इसी प्रकार के सराहनीय कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रेरित करते हुए धन्यवाद प्रेषित किया गया है।

 

Related posts

राष्ट्रीय शिक्षा महोत्सव में शिक्षक शरद कुमार शिववेदी का हुआ सम्मान

MPCG NEWS

चांद पर पिता ने पुत्री को दिया प्लाट का उपहार धरती से चांद की दूरी तय कर बच्ची रहेगी आसमान में

MPCG NEWS

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जिला कांग्रेस कमेटी शहर ने किया उनका पुण्य स्मरण

MPCG NEWS

Leave a Comment