window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मतदाता जागरूकता कार्यक्रम "स्वीप संध्या" संपन्न - MPCG News

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम “स्वीप संध्या” संपन्न

आनंद गौर हरदा जिला संवाददाता

हरदा । जिले में विधानसभा निर्वाचन को ध्यान में रखते हुए इन दिनों मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार शाम को उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में “स्वीप संध्या” कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में टिमरनी के प्रेक्षक श्री नरेंद्र सिंह बाली और हरदा विधानसभा क्षेत्र के प्रेक्षक श्री हनीश छाबड़ा के साथ-साथ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ऋषि गर्ग, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री रोहित सिसोनिया तथा अपर कलेक्टर डॉ. नागार्जुन बी. गोडा भी मौजूद थे। कार्यक्रम में डॉ. आलोक श्रीवास और उनकी टीम ने कथक नृत्य व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से उपस्थित नागरिकों को मतदान के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम ने लघु नाटिका के माध्यम से मतदान का संदेश दिया।
कार्यक्रम में कलेक्टर श्री गर्ग ने सभी को मतदान की शपथ दिलाई। इस अवसर पर मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों से संबंधित फोटो गैलरी भी तैयार की गई थी । कार्यक्रम के अंत में मतदाता जागरूकता क्रिकेट प्रतियोगिता स्वीप कप के विजेताओं को शील्ड और मेडल प्रदान किए गए। कार्यक्रम के अंत में जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग श्री संजय त्रिपाठी ने सभी का आभार प्रदर्शित किया।

Related posts

शाहपुर पुलिस ने गोवंश एवं अवैध कोयले की गाड़ी को दबोचा, 12 गौवंश में 3 की हुई मौत

MPCG NEWS

इंदौर से RJA ने शुरुआत की राठौर समाज के लिए शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों के भविष्य सवारने का अभियान

MPCG NEWS

स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को किया जा रहा है जागरूक

MPCG NEWS

Leave a Comment