window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); भारी बारिश में तिरपाल में हुए अंतिम संस्कार की खबर मिलते ही लोकसभा सांसद ने तत्काल जिला कलेक्टर जिला पंचायत एवं जनपद पंचायत को मोक्ष धाम बनाने के लिए लिखा पत्र। - MPCG News

भारी बारिश में तिरपाल में हुए अंतिम संस्कार की खबर मिलते ही लोकसभा सांसद ने तत्काल जिला कलेक्टर जिला पंचायत एवं जनपद पंचायत को मोक्ष धाम बनाने के लिए लिखा पत्र।

भारी बारिश में तिरपाल में हुए अंतिम संस्कार की खबर मिलते ही लोकसभा सांसद ने तत्काल जिला कलेक्टर जिला पंचायत एवं जनपद पंचायत को मोक्ष धाम बनाने के लिए लिखा पत्र।

जुन्नारदेव

बीते 2 दिन पूर्व ग्राम पंचायत जमकुंडा में टीन सेट वाले मोक्ष धाम ना होने की वजह से भारी बारिश के बीच तिरपाल में खड़े होकर लोगों द्वारा अंतिम संस्कार किया गया जिसमें लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। विधानसभा जुन्नारदेव के जनप्रतिनिधियो के सुस्त रवैये की वजह से मुख्य सड़क मार्ग में स्थित पंचायत को आज भी मोक्ष धाम प्राप्त नहीं हुआ। जिसकी वजह से लोगों को गिरते पानी में तिरपाल लगाकर शव का अंतिम संस्कार करना पड़ा। मामले को संज्ञान में लेते हुए जैसे ही सूचना लोकसभा सांसद विवेक बंटी साहू के संज्ञान में आया, उन्होंने तत्काल ही जिला कलेक्टर जिला पंचायत एवं जनपद पंचायत जुन्नारदेव को आवेदन लिखकर जल्द से जल्द ग्राम पंचायत जमकुंडा में मोक्ष धाम निर्मित करने हेतु आवेदन भेजा है। जिसमें उनके द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए जल्द से जल्द मोक्ष धाम निर्मित करने के लिए कहा गया है ताकि आने वाले समय में अगर कोई ऐसी विपरीत परिस्थिति पैदा होती है तो ग्रामीणों को फिर से तिरपाल में खड़े होकर अंतिम संस्कार ना करना पड़े। इसके लिए ग्राम वासियों ने लोकसभा सांसद विवेक बंटी साहू का आभार व्यक्त किया है।

Related posts

देशभर में रही कृष्णजन्माष्टमी की धूम। आंगनवाड़ी में भी मनाया गया कृष्ण जन्मोत्सव

MPCG NEWS

*अवैध धंधे वालों ने अंम्बाडा़ आकर दो लोगों की बेरहमी से की पिटाई,*

MPCG NEWS

ग्राम की खराब होती नल जल योजना की व्यवस्था एवं जर्जर खराब खस्ता हालत सड़क के लिए ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी जुन्नारदेव को सोपा ज्ञापन।

MPCG NEWS

Leave a Comment