window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल जिला अस्पताल में हुई लल्लू माथनकर की मौत का मामला विधान सभा में गुंजा - MPCG News

बैतूल जिला अस्पताल में हुई लल्लू माथनकर की मौत का मामला विधान सभा में गुंजा

विधायक पांसे ने कहा मामले की मजेस्ट्रीयल जांच हो

मुलताई। मूल रूप से ग्राम ससूंद्रा निवासी लल्लू माथनकर को बैतूल गंज पुलिस द्वारा चोरी के मामले में थाने में लाकर टार्चर करने के बाद जिला अस्पताल में हुई मौत का मामला सोमवार को मुलताईं विधायक सुखदेव पांसे द्वारा विधानसभा में उठाया तथा मामले में मजेस्ट्रीयल जॉच की मांग की।
विधायक कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि स्व.लल्लू माथनकर बैतुल गंज क्षेत्र में रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे।बैतुल गंज थाना पुलिस द्वारा चोरी के शक में स्व. लल्लू माथनकर सहित अन्य दो लोगो को उठाकर गंज थाने में अवैध रूप से बंधक बनाकर रखकर मारपीट की गई थी इसी दौरान लल्लू माथनकर को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गया था जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।जिसके बाद बैतूल में काफी हंगामा हुआ था एवं आधे दिन बैतूल बंद रहा था। विधायक श्री पांसे ने आज 20 मॉर्च को विधान सभा प्रश्न क्रमांक 3399 के माध्यम से विधान सभा में पूछा था कि स्व. लल्लू माथनकर एवं दो युवकों को गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर न्यायालय में क्यों पेश नही किया गया तथा उन्हें अवैध रूप से करीब एक सप्ताह तक बंधक बनाकर टार्चर कर मारपीट क्यों की गई तथा मारपीट करने वाले पुलिस कर्मचारियों के विरूद्ध क्या कार्यवाही की जायेंगी। लेकिन दिये गये जवाब में पुलिस प्रशासन प्रकरण में लीपापोती करता दिख रहा है एवं लल्लू माथनकर की मृत्यु को इलाज के दौरान हुई मृत्यु बता रहा है। श्री पांसे ने इस मामले की मजेस्ट्रीयल जॉच करने की मांग की है।

Related posts

निःशुल्क हृदय रोग स्वास्थ्य जांच परामर्श शिविर आयोजन

MPCG NEWS

MP में बेरोजगार युवाओं को मिलेंगे 8 हजार प्रतिमाह, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

MPCG NEWS

अंतराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर बुजुर्गो का हुआ सम्मान

MPCG NEWS

Leave a Comment