window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बाप का राज है क्या जो मेरा वीडियो बनाओगे…: BJP पार्षद ने पशु प्रेमियों को दी धमकी - MPCG News

बाप का राज है क्या जो मेरा वीडियो बनाओगे…: BJP पार्षद ने पशु प्रेमियों को दी धमकी

कहा, संवैधानिक पद पर बैठा हूं, इतना मारेंगे जिंदा नहीं बचेगा

भोपाल। बीजेपी पार्षद और MIC मेंबर रविन्द्र यति का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पशु प्रेमियों और महिला को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। रविन्द्र यति ने नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के सामने धमकी देते हुए कहा कि मैं यहां का पार्षद हूं। संवैधानिक पद पर बैठा हूं। इतना मारेंगे की जिंदा नहीं बचेगा। किसी ने आगे मेरा वीडियो बनाया तो यहां की व्यवस्था बिगाड़ दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि बाप का राज है क्या जो मेरा वीडियो बनाओगे। उनका यह धमकी भरा वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल भोपाल में एक फीमेल डॉग ने नसबंदी के बावजूद बच्चों को जन्म दिया था। जिसके बाद इलाके में चौकीदारी कर रही महिला ने सभी पिल्लों को फेंक दिया था। इसकी खबर मिलते ही पशु प्रेमियों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। जानकारी मिलने पर नगर निगम की टीम के साथ क्षेत्रीय बीजेपी पार्षद रविन्द्र यति भी पहुंचे थे। इस दौरान कुत्तों को पकड़ने को लेकर बीजेपी पार्षद और पशु प्रेमियों के बीच तीखी बहस हो गई।

इसी गहमागहमी के बीच उनका वीडियो बनाया जा रहा था जिस पर पार्षद रविन्द्र यति भड़क उठे। उन्होंने कहा कि मैं संवैधानिक पद पर यहां खड़ा हूं ये वीडियो बनाने वाला कौन? मैं यहां का पार्षद हूं, तू यहां से निकल पाएगा क्या ? तुझे इतना मारेंगे कि जिंदा नहीं बचेगा। वहीं उन्होंने महिला पशु प्रेमी से कहा कि महिला पुलिस बुलाकर इसे गिरफ्तार करो। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि राजधानी भोपाल में कुत्तों का आतंक है जिसके बाद नगर निगम की टीम घूमकर कुत्ते पकड़ रही है। निगम टीम की कार्रवाई पर पशु प्रेमी विरोध कर रहे हैं। इसी बीच यह बवाल मच गया था।

Related posts

शहडोल जिले की सिटी कोतवाली में महात्मा गांधी की चरित्र हत्या करने को लेकर की गई एफआईआर…

MPCG NEWS

ग्राम के ही अतिक्रमणकारि दबंग द्वारा ग्राम वासियों को किया जा रहा परेशान, जान से मारने की दी जा रही धमकी।

MPCG NEWS

फिल्मी स्टाइल में आबकारी विभाग का छापा: ग्राहक बनकर क्लब पहुंची आबकारी टीम

MPCG NEWS

Leave a Comment