window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); नदी नाले उफान पर जान जोखिम में डालकर करना पड़ रहा है नदी पार। क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं शासन प्रशासन कर रहे हादसे का इंतजार। सड़क निर्माण कंपनी एवं ठेकेदारों पर नहीं हो रही कोई कार्यवाही। - MPCG News

नदी नाले उफान पर जान जोखिम में डालकर करना पड़ रहा है नदी पार। क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं शासन प्रशासन कर रहे हादसे का इंतजार। सड़क निर्माण कंपनी एवं ठेकेदारों पर नहीं हो रही कोई कार्यवाही।

नदी नाले उफान पर जान जोखिम में डालकर करना पड़ रहा है नदी पार। क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं शासन प्रशासन कर रहे हादसे का इंतजार। सड़क निर्माण कंपनी एवं ठेकेदारों पर नहीं हो रही कोई कार्यवाही।

जुन्नारदेव।     राकेश कुमार बारासिया

जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जुन्नारदेव से लेकर उमरेठ तक के सड़क निर्माण का कार्य पिछले दो-तीन वर्षों से चल रहा है, जिसमें सड़क तो बना दी गई है लेकिन जिन जगहों पर पानी का आवागमन होना है उन जगहों पर पुलिया निर्माण आज दिन तक भी नहीं हो पाया है। ऐसा ही एक मामला ग्राम पंचायत बुधवार के पास बनने वाली पुलिया का है जो पिछले दो से तीन वर्षों से बन रही है, लेकिन आज तक बनकर पूरी नहीं हुई है जिसकी वजह से लोगों को नदी नालों में से जान जोखिम में डालकर नदी पार करना पड़ रहा है। हाल ही में प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार बच्चों को स्कूल लाने ले जाने के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है बच्चों को स्कूल आने-जाने के लिए गोद में उठाकर रस्सी के सहारे नदी नाले पर किए जा रहे हैं। वहीं जुन्नारदेव विधानसभा के जनप्रतिनिधि, शासन, प्रशासन सभी मौन है। शासन प्रशासन लगातार किसी हादसे का इंतजार कर रहे हैं की कोई हादसा हो उसके पश्चात कोई कार्यवाही की जावे। लेकिन समय रहते शासन प्रशासन इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं। शासन प्रशासन एवं ठेकेदारों की मिलीभगत होने के कारण आज तक भी पुलिया निर्माण का कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है। पिछले कई दिनों से हो रही बारिश में नदी नाले उफान पर हैं जिसकी वजह से आवागमन का काफी बाधित हो रहा है। शासन प्रशासन को बिना किसी हादसे का इंतजार करते हुए ठेकेदारों एवं निर्माण कार्य करने वाली एजेंसी के ऊपर ठोस कदम उठाना चाहिए जिससे लोगों की जान जोखिम में डालने से बच जाए। जुन्नारदेव के हालात देखकर यह लगता है कि जुन्नारदेव के जनप्रतिनिधियों को किसी भी बात की कोई परवाह नही की उनके क्षेत्र की जनता को किन तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। अब देखना यह होगा कि खबर के पश्चात शासन प्रशासन कोई ठोस कदम उठाती है या नही।

Related posts

हिंदी में MBBS की पढ़ाई, अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से तैयार होंगी बुक्स

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: कांग्रेस की आखिरी सूची जारी, आमला से मनोज मालवे को मिला टिकट

MPCG NEWS

मुलताई: डीएसपी बने टीआई सुनील लाटा को DSP पदोन्नत होने पर की दी बिदाई

MPCG NEWS

Leave a Comment