window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); नगर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह कार्यक्रम के उपलक्ष में दिनभर हुए विविध कार्यक्रम एवं महा भंडारा। - MPCG News

नगर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह कार्यक्रम के उपलक्ष में दिनभर हुए विविध कार्यक्रम एवं महा भंडारा।

जुन्नारदेव।।        (राकेश कुमार बारासिया)

जुन्नारदेव नगर में आज के दिवस अयोध्या में राम मंदिर निर्माण एवं रामलाला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष में देश के सभी छोटे-बड़े मंदिरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के पश्चात सभी देशवासियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। जुन्नारदेव नगर में भी पिछले आठ दिनों से चल रहे कार्यक्रम में आज के दिन विशेष सुबह से ही पूजन आरती भजन कीर्तन सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं रामलाला के प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण रामलीला समिति जुन्नारदेव के द्वारा दिखाया गया।

 

नगर में विविध कार्यक्रम के साथ-साथ आज के दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए नागरिकों को अयोध्या में चल रहे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण टाटा प्ले के माध्यम से दिखाया गया एवं नगर में महानगर भोज का आयोजन किया जिसमें दोपहर 2:00 बजे से लगभग रात के 10:00 बजे तक कई हजार लोगों ने भोजन प्रसाद ग्रहण किया। आज का दिन रामलीला के प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही छोटी दीपावली के रूप में लोगों ने पूरे धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जिसमें नगर के सभी मार्ग, वार्ड, गली कूचों में लोगों ने घरों को एवं सड़कों को रंगोली से सजाया एवं घरों में दीपक जलाकर भगवान श्री राम के आगमन की तैयारी की। साथ ही रात्रि में भव्य आतिशबाजी का भी आयोजन हुआ जिसमें सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पटाखों की गूंज के साथ आज के दिन को यादगार बनाया।

Related posts

छिंदवाड़ा: नवेगांव थाना क्षेत्र के युवक की बैतुल में नृशंस हत्या

MPCG NEWS

कन्हान बचाओ मंच का भरसक प्रयास हो रहा विफल। कन्हान एरिया के अस्तित्व पर मंडरा रहा खतरा

MPCG NEWS

भाजपाजनो ने मनाई अटल जी की पुण्यतिथि..,

MPCG NEWS

Leave a Comment