window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); धनबाद में झामुमो का अंदरूनी कलह अब प्रखंड स्तर पर पहुंचा - MPCG News

धनबाद में झामुमो का अंदरूनी कलह अब प्रखंड स्तर पर पहुंचा

*धनबाद में झामुमो का अंदरूनी कलह अब प्रखंड स्तर पर पहुंचा*

 

 

*भंग की जा रही हैं कमेटियां, कहीं नये पदाधिकारी तो कहीं घोषणा ही नहीं*

 

 

धनबाद: जिले में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का आंतरिक कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. नई और पुरानी जिला कमेटी के अध्यक्ष के बीच चल रहे टकराव के बाद अब प्रखंड कमेटी में भी बिखराव नजर आने लगा है. पिछले दिनों जिला अध्यक्ष लक्खी सोरेन ने एग्यारकुंड के सचिव को अचानक हटाकर नए सचिव बासुदेव महतो को सचिव की जिम्मेवारी सौंप दी. कलियासोल प्रखंड कमेटी को भंग कर नई कमेटी की घोषणा की, जिसमें अध्यक्ष बासुदेव हासदा, सचिव रितेश खेत्रपाल सहित चार उपाध्यक्ष, दो सह सचिव आदि पदों की घोषणा कर डाली. वहीं निरसा प्रखंड कमेटी को भी अचानक भंग कर दिया गया है. अब तक नई कमेटी के नाम की घोषणा नहीं की गई है.

 

 

सूत्रों की मानें पिछले दिनों पार्टी के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडे ने जिला अध्यक्ष सहित केंद्रीय कमेटी के सदस्यों की बैठक बुलाई थी, जिसमें कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए थे. उसके बाद से जिला अध्यक्ष संगठन में तेजी से फेरबदल करते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि पुरानी प्रखंड कमेटी, पुरानी जिला कमेटी के इशारे पर काम कर रही थी. इससे नई कमेटी के लोगों को काम करने में परेशानी हो रही थी. इसलिए नए फैसले लिए जा रहे हैं. इस मुद्दे पर पार्टी के केंद्रीय महासचिव व जिला अध्यक्ष से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों ने फोन उठाना जरूरी नहीं समझा.

रिपोटर मिलन पाठक

Related posts

कतरास में माहुरी समाज ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

MPCG NEWS

लोकप्रिय नेता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री बाबूलाल मरांडी जी का संकल्प यात्रा

MPCG NEWS

झारखंड बांग्ला भाषा उन्नयन समिति की बैठक संपन्न

MPCG NEWS

Leave a Comment