window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); जिले के 147 तीर्थ यात्रियों को श्री रामलला दर्शन के लिए विभिन्न जनपद कार्यालय से किया गया रवाना - MPCG News

जिले के 147 तीर्थ यात्रियों को श्री रामलला दर्शन के लिए विभिन्न जनपद कार्यालय से किया गया रवाना

लोकेशन सुरजपुर प्रतापपुर

रिपोर्टर शत्रुघन तिवारी

जिले के 147 तीर्थ यात्रियों को श्री रामलला दर्शन के लिए विभिन्न जनपद कार्यालय से किया गया रवाना

सूरजपुर, ओड़गी, प्रेमनगर व प्रतापपुर जनपद कार्यालय से अम्बिकापुर रेलवे स्टेशन के लिए बस को किया गया रवाना

सूरजपुर जनपद से विधायक श्री भूलन सिंह मराबी व प्रतापपुर जनपद से विधायक श्रीमती शकुन्तला सिंह पोर्ते ने बस को दिखाई हरी झंडी।

तीर्थ यात्रियों के चेहरे में दिखी खुशी

सूरजपुर/19 जून 2024/ सूरजपुर जिले से आज 147 तीर्थ यात्रियों को विभिन्न जनपद कार्यालयों से ’श्री रामलला दर्शन’ (अयोध्या धाम) यात्रा योजना अंतर्गत बस के माध्यम से अम्बिकापुर रेलवे स्टेशन के लिए सूबह 08 बजे रवाना किया गया। पहले चरण में सूरजपुर जिले के 147 श्रद्धालुओं को यह अवसर प्राप्त हुआ, जिसमें जनपद पंचायत सूरजपुर से 55, ओड़गी से 34, प्रेमनगर से 31 और प्रतापपुर से 24 तीर्थ यात्री इस यात्रा का हिस्सा बनें। इन श्रद्धालुओं के लिए जनपद पंचायत कार्यालय सूरजपुर ओड़गी, प्रेमनगर व प्रतापपुर में बस की व्यवस्था की गई थी। जनपद पंचायत कार्यालय सूरजपुर से प्रेमनगर विधायक श्री भूलन सिंह मराबी एवं प्रतापपुर जनपद कार्यालय से प्रतापपुर विधायक श्रीमती शकुन्तला सिंह पोर्ते ने हरी झंडी दिखाकर श्रद्धालुओं को अयोध्या धाम के लिए रवाना किया। अंबिकापुर रेलवे स्टेशन से दोपहर 12 बजे ट्रेन से श्रद्धालुओं को आगे का सफर तय करना था, इसलिए सभी की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तीर्थ यात्रियों के बस को यहां से सुबह रवाना कर दिया गया।

सभी श्रद्धालु तय समय में ’श्री रामलला दर्शन’ (अयोध्या धाम) दर्शन हेतु जनपद कार्यालय पहुंच गये थे। ’श्री रामलला दर्शन’ (अयोध्या धाम) में भगवान श्री राम के दर्शन के लिए सभी तीर्थ यात्री बहुत उत्साहित थे।

Related posts

ओड़ीसा ट्रिपल रेल हादसा: 233 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा, घटनास्थल पर फैला, दर्दनाक मंजर

MPCG NEWS

Live ब्रेकिंग: मोरबी हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत

MPCG NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन पूरा, यहां देखें बीजेपी और कांग्रेस के संभावित दावेदारों के नाम

MPCG NEWS

Leave a Comment