window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: सरकारी अस्पताल में चूहों का राज, मरीज के दोनों पैर कुतरे - MPCG News

छिंदवाड़ा: सरकारी अस्पताल में चूहों का राज, मरीज के दोनों पैर कुतरे

तानाशाही रवैये के चलते डॉक्टरों ने नहीं किया इलाज

छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल में हाथ-पांव दर्द के इलाज के लिए आई बुजुर्ग महिला के गले नई समस्या पड़ गई। दरअसल, महिला अस्पताल में चूहों के आतंक का शिकार हो गई और चूहों ने उनके पैरों को बुरी तरह कुतर दिया।छिंदवाड़ा के इंदिरा नगर निवासी वृद्ध महिला के पैरों में चूहों के कुतरने के वजह से घाव हो गए हैं। जानकारी के अनुसार महिला बीते 2 दिनों से कमजोरी की वजह से महिला वार्ड में भर्ती हुई थी। बुजुर्ग का कहना है कि चूहों के काटने के बाद उनका उपचार भी नहीं किया गया। ऐसे में परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही पर आक्रोश जताया है।

अस्पताल में पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

बात दें कि यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जिला अस्पताल में कई बार इस प्रकार के मामले प्रकाश में आए हैं। वृद्ध महिला ने बताया कि महिला वार्ड में 4 से 5 चूहे हैं जो देर रात मरीजों को परेशान करते हैं। जिसके कारण उन्हें समस्या का सामना करना पड़ता है।

साल में 4 बार होता है दवा का छिड़काव

वहीं इस मामले में सिविल सर्जन का कहना है कि अस्पताल में दवाई के छिड़काव के लिए एक फर्म से अनुबंध किया गया है। हर 3 महीने में अस्पताल में दवा का छिड़काव किया जाता है। पिछले महीने ही पेस्ट कंट्रोल किया गया था। यदि बुजुर्ग के साथ ऐसी कोई घटना हुई है तो वह शिकायत दर्ज कराए। उनका पूरा इलाज किया जाएगा।

Related posts

छिंदवाड़ा: राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने तक उधारी बंद

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: पंचायत भवन की छत में लगा पंखा गिरने से दो महिलाएं घायल

MPCG NEWS

आम सहमति बनाकर मुलताईं को जिला बनाने का प्रयास करेंगे- शिवराज सिंह चौहान

MPCG NEWS

Leave a Comment