window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चासनाला में ठेका मजदूर मनोज राम घायल, सुरक्षा पर ट्रेड यूनियन ने उठाए सवाल - MPCG News

चासनाला में ठेका मजदूर मनोज राम घायल, सुरक्षा पर ट्रेड यूनियन ने उठाए सवाल

 

रिपोर्टर मिलन पाठक

धनबाद—– कांग्रेस नेता बंभोली सिंह,राष्ट्रीय मजदूर यूनियन के वरिष्ठ नेता सुदर्शन ओझा ,जनता श्रमिक संघ के चासनाला शाखा सचिव राजकुमार सिंह ने सुरक्षा पर सवाल उठाए और सेल प्रबंधन और सिंडिकेट ठेकेदार से मजदूर का उचित इलाज की मांग की हैं नही तो आंदोलन की चेतावनी दी ।

घटना की खबर पाकर मजदूर नेता राजकुमार सिंह धनबाद स्तिथ संजीवनी नर्सिंग होम में ठेका मजदूर मनोज राम 40 वर्ष की गंभीर स्तिथि को देखने पहुंचे और घटना कैसे घटी की जानकारी ली ।

बताते चलें की सेल चासनाला कोलियरी के अपर सीम खदान सात नंबर इनक्लाइन में कार्य करने के दौरान सेवानिर्वित सेल कर्मी व चासनाला केकेगेट टीनाधोरा निवासी रामाशीष राम के पुत्र व ठेका मजदूर मनोज राम का दोनो हाथों में चोट हैं दाहिने हाथ में गंभीर चोट लगी है और टूट गई है ,

छाती में अंदरुनी चोट हैं। मनोज चासनाला केकेगेट स्तिथ बाबा प्रेमनाथ मंदिर कमिटी में भी मनोज सक्रीय सदस्य हैं । घटना की खबर पाकर उनका पूरा परिवार नर्सिंग होम पहुंचे, परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। विश्व सनातन मंच के सदस्य भी पहुचे और ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की ।

Related posts

नवीन जलशोधन संयत्र अमकुही में निगमाध्यक्ष श्री मनीष पाठक नें किया ध्वजारोहण शहर वासियों को प्रेषित की शुभकामनाएं*

MPCG NEWS

महापौर श्रीमती प्रीति संजीव सूरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई मेयर इन काउंसिल की बैठक

MPCG NEWS

चौकीदार के भरोसे चल रहा छात्रावास,

MPCG NEWS

Leave a Comment