window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घटिया क्वालिटी एवं भ्रष्टाचार को उजागर करता सामुदायिक स्वच्छता परिसर सांगा खेड़ा का नेम बोर्ड। - MPCG News

घटिया क्वालिटी एवं भ्रष्टाचार को उजागर करता सामुदायिक स्वच्छता परिसर सांगा खेड़ा का नेम बोर्ड।

जुन्नारदेव।    राकेश कुमार बारासिया

जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सांगा खेड़ा मुख्य मार्ग पर बने सामुदायिक स्वच्छता परिषर अपनी घटिया क्वालिटी एवं निर्माण को प्रत्यक्ष कर रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत सामुदायिक स्वच्छता परिसर का निर्माण कराया गया है जिसमें गंदगी का अंबार लगा हुआ है नल कनेक्शन टूट गए हैं एवं बदबू से आसपास का वातावरण व्यथित हो रहा है। साथ ही ग्राम पंचायत सांगा खेड़ा के सामुदायिक स्वच्छता परिसर का नाम बोर्ड अपनी बदहाली की कहानी कह रहा है कि किस प्रकार घटिया सामान का उपयोग कर उसका निर्माण कार्य किया गया था। जिसकी वजह से नेम बॉडी टूटकर अलग हो गया है साथ ही वह नेम बोर्ड कब किसके ऊपर गिर जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। क्योंकि क्षतिग्रस्त नेम बोर्ड किसी के लिए भी हादसे को निमंत्रण दे सकता है।

 

सामुदायिक स्वच्छता परिषर संगाखेड़ा का शौचालय उपयोग विहीन हो गया है क्योंकि गंदगी के अंबार लगने से कोई उसका उपयोग नहीं कर पा रहा है साथ ही नाम बोर्ड के क्षतिग्रस्त होने से किसी भी वक्त हादसे की आशंका बनी रहती है ग्राम पंचायत सांगा खेड़ा द्वारा इस पर किसी भी प्रकार का संज्ञान नहीं लिया जा रहा है शायद ग्राम पंचायत सांगा खेड़ा किसी आने वाले समय में होने वाले बड़े हादसे का इंतजार कर रही है।

Related posts

एनएमडीसी किरंदुल अस्पताल में विश्व रक्तदान दिवस पर दिलाई गई रक्तदान की शपथ

MPCG NEWS

स्वच्छ भारत मिशन 2.0: ट्रेंचिंग ग्राउंड का कचरा हटाने दिल्ली की कंपनी से अनुबंध की तैयारी,खैराबाद

MPCG NEWS

*निगमाध्यक्ष श्री मनीष पाठक की अध्यक्षता में नगरपालिक निगम कटनी का सामान्य सम्मिलन हुआ संपन्न*

MPCG NEWS

Leave a Comment