window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर महात्मा गांधी के संस्कारों पर चलने के लिए स्वच्छ भारत मिशन का कार्यक्रम संपन्न हुआ।  - MPCG News

ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर महात्मा गांधी के संस्कारों पर चलने के लिए स्वच्छ भारत मिशन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। 

जिले में तहसील मुख्यालय गैरतगंज के जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर महात्मा गांधी के संस्कारों पर चलने के लिए स्वच्छ भारत मिशन का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

दैनिक प्राईम संदेश
जिला।ब्यूरो चीप राजू बैरागी

रायसेन

खबर है जहां पर जिला रायसेन से जिले में तहसील मुख्यालय गैरतगंज के जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर बीते दिन रविवार 1 अक्टूबर 2023 को जहां पर कोरबा संघ मंडल एवं किसान संघ व समस्त ग्राम संदूक के ग्राम वासियों की उपस्थिति की बेला में घोना मंदिर पर स्वच्छ भारत मिशन के तहत मिशन योजना सफाई को लेकर जन चर्चा में विस्तार पूर्वक पृथक पृथक समझते हुए।  सफाई के विषय में जनता को अवगत कराया। जहां पर घर का कचरा रोड पर ना फेंके एवं रोड को भी साफ स्वच्छ रखें। बाहर से आने के बाद पैर धोकर ही घर में प्रवास लें। जिससे बीमारियों के दौर से स्वच्छ बने रहें। कचरे को कचरा दानी में डालें। आज सोमवार 2 अक्टूबर 2023 को महात्मा गांधी के जन्म उत्सव को लेकर बीते दिन रविवार को ग्राम संदूक के देवस्थान मंदिर परिसर में बैठक आयोजन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। एवं घोना मंदिर पर कार्यक्रम संपन्न हुआ। जहां पर ग्राम के संपूर्ण मार्गो में नगर भ्रमण हुआ। जहां पर लोगों ने सभी कार्यकर्ताओं की बात को मानते हुए। कार्यक्रम को सराहनीय माना। आम जन के बीच समाज सेवी लोगों में जगह-जगह जन चर्चा है। स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रम में यह रहे मौजूद। कोरबा संघ मंडल अध्यक्ष विनय शर्मा एवं किसान संघ के मिट्ठू लाल मीणा साथी भगवान सिंह मीणा मलखान सिंह द्वारका प्रसाद परसराम दिलीप सिंह करण सिंह जनप्रतिनिधि देवेंद्र कुशवाहा महिला शांतिबाई विश्वकर्मा चुनिया बाई वैष्णव गीताबाई विश्वकर्मा एवं मंदिर के महंत संत हरिदास गोपाल दास गोविंद दास वैष्णवी संतोष दास वैष्णव सहित बड़ी संख्या में जन सेवक स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रम में चार चांद लगे। स्वच्छ भारत मिशन का कार्यक्रम सफल रहा।

Related posts

धड़ल्ले से चल रही निर्माण कार्य में जेसीबी अधिकारी मौन। आदिवासी विकास खंड में मजदूरों का निरंतर हो रहा पलायन

MPCG NEWS

जिले के विकास और जनकल्याण के लिए सरकार के साधनों का समुचित उपयोग करें- प्रभारी मंत्री पंवार

MPCG NEWS

शिवराज मामा के मोदी राज में नींनोद की दिव्यांग छात्रा बेहद परेशान

MPCG NEWS

Leave a Comment