window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); गौभक्त शैलेन्द्र पहलवान ने गाय को राष्ट्रमाता का दर्जा देने की मांग की ! - MPCG News

गौभक्त शैलेन्द्र पहलवान ने गाय को राष्ट्रमाता का दर्जा देने की मांग की !

गौभक्त शैलेन्द्र पहलवान ने गाय को राष्ट्रमाता का दर्जा देने की मांग की !
*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

ग्वालियर :-गौरक्षा के लिए निरंतर प्रयासरत और गौरक्षा के लिए अपने प्राणो की आहुति तक देने का दावा करने वाले गौभक्त शैलेन्द्र पहलवान ने गाय को राष्ट्रमाता का दर्जा देने की मांग की है ।

पिछले दिनों राष्ट्रीय गौरक्षक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेन्द्र पहलवान ने घोषणा करते हुए यहाँ तक कह दिया की यदि कि गौ माता को राष्ट्र माता घोषित नहीं किया जाता तो वे अपने प्राण भी त्याग सकते हैं ।
उन्होंने सरकार से निवेदन करते हुआ कहा है कि हमारी माता को राष्ट्र माता घोषित किया जाए । जिससे गो तस्करी और गौ हत्या पर पूरी तरह विराम लगे, बूचड़ खाना पर भी प्रतिबन्ध लगना चाहिए, उन्होंने गौरक्षा के लिए जल्द ही देश सहित विदेशो में भ्रमण कर लोगो को जागरूक करने की भी बात कही ।

उन्होंने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश आदित्यनाथ योगी को सम्बोधित करते हुए कहा की आप भी एक गौ रक्षक है, गौ माता को अपनी माता से बढ़कर मानते हैं, आपको हमारी मांगों पर गंभीरता से विचार करना होगा । शैलेंद्र पहलवान का कहना हैं कि एक मां कुछ समय तक दूध पिलाती है और गौ माता हमारी हमेशा हमें दूध पिलाती है । इसके लिए हमें प्राण त्याग ने पड़े तो हमारे
लिए गर्व की बात है। हमने एक सिटी पर कर ली गई है अभी राजमाता घोषित हुई है हमको अभी राष्ट्र माता घोषित करनी है।राज्यों के मुख्यमंत्री से निवेदन करता हूं जल्दी से जल्दी हमारी गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करें। तभी से हाथ जोड़कर निवेदन है और शैलेंद्र पहलवान राष्ट्रीय अध्यक्ष कह रहे हैं कि मैं अपने प्राण भी त्याग दूंगा राष्ट्रमाता घोषित नहीं हुई।

Related posts

स्वच्छ भारत अभियान अंतर्गत स्वच्छता पखवाड़ा ,रेली,वा श्रमदान कर किया जा रहा है ग्रामीणों मे जन जागरण

MPCG NEWS

नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सफाई मित्र निभा रहे हैं महत्वपूर्ण भूमिका

MPCG NEWS

9 साल से न्यायालय में चल रहा केश, 62 पेशी के बाद भी नहीं मिला इंसाफ

MPCG NEWS

Leave a Comment