window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी के मुख्य आतिथ्य में पोलायकलां कालापीपल विधानसभा में आयोजित विशाल जन आक्रोश जनसभा में आज जन सैलाब उमड़ने की खबरे आ रही है। - MPCG News

कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी के मुख्य आतिथ्य में पोलायकलां कालापीपल विधानसभा में आयोजित विशाल जन आक्रोश जनसभा में आज जन सैलाब उमड़ने की खबरे आ रही है।

*इन्दौर से सिंड्रेला इमानुएल*

*शाजापुर में राहुल गांधी की सभा*

 

कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी के मुख्य आतिथ्य में पोलायकलां कालापीपल विधानसभा में आयोजित विशाल जन आक्रोश जनसभा में आज जन सैलाब उमड़ने की खबरे आ रही है।

 

मध्य प्रदेश में भाजपा में उथल-पुथल मची हुई है। सर्वे रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी की हार का डर इतना सता रहा है कि केंद्रीय मंत्री सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा है ।

 

विधानसभा के टिकट पर सांसद मंत्रियों की क्षेत्र में दुर्गति हो रही है अच्छे समाचार नहीं आ रहे हैं। मंत्री और सांसद अपने आप को मुख्यमंत्री की दौड़ में समझ रहे हैं और जनता घर भेजने का सोच रही हैं।

 

देवास के खातेगांव-कन्नौद से विधानसभा चुनाव में दीपक जोशी को कांग्रेस चुनाव समिति के शीर्ष नेतृत्व ने शायद चुनाव लड़ाने का मन बना चुकी है।

 

देश के चर्चित नेमावर हत्या कांड में आदिवासी समाज की महिलाओ से दुष्कर्म कर हत्या कर 10 फीट गहरी जमीन में सबूत मिटाने की मंशा से हत्या के बाद हत्यारो ने लाश को नमक और खाद मिलकर गाड़ दिया था घटना को अंजाम देने वाले हत्यारो को संरक्षण देने का आरोप आदिवासी परिवार की बेटी भारती ने भाजपा विधायक आशीष शर्मा पर लगाया था।

 

नेमावर आदिवासी हत्या कांड में सीबीआई जांच कराकर न्याय दिलाने की सरकार से मांग को लेकर न्याय यात्रा नेमावर से भोपाल तक गई थी ।

 

न्याय के लिए आंदोलनकारी आदिवासी समाज के विरोध प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीबीआई जांच करने की अनुशंसा के बाद सीबीआई जांच में भाजपा विधायक होने के नाते आशीष शर्मा को क्लीन चिट दे दी ! बाहुबली विधायक को उत्कृष्ट दिखाने के लिए आदिवासी समाज की हत्या के बाद स्वतंत्र एवं निष्पक्ष न्याय का भी गला घोट कर सत्य निष्पक्ष स्वतंत्र न्याय मिलने नही दिया।

 

हत्यारो के कारण परिवार को खो चुकी भारती आदिवासी समाज से आती है । वह इस मामले भाजपा विधायक आशीष शर्मा के विरोध और न्याय के लिए स्वतंत्र रूप से देश के सर्वोच्च न्यायालय सुप्रीम कोर्ट तक लड़ना चाहती है ।

 

नेमावर में हुई पांच हत्याओं की शमशान की आंग भी ठंडी नहीं हुई कन्नौद में विजय बिंजबा को षडयंत्र पूर्वक घर में घुस कर जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर हत्या कर दी गई ।मामले के तत्कालीन थाना प्रभारी शिव मूरत यादव व उनकी जांच टीम के द्वारा विजय बिंजबा मृत्युकालीन बयान के वायरल वीडियो के अनुसार बाहुबली भाजपा विधायक आशीष शर्मा के भाई रुपेश शर्मा को दूषित जांच कर बचाया गया और मामले को आत्महत्या में तब्दील कर दिया गया।_

 

कांग्रेस नेता दीपक जोशी ने नेमावर आदिवासी समाज के एक ही परिवार के पांच लोगों की दुर्दांत तरीकों से हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारो के संरक्षक व नेतृत्व करने *भाजपा विधायक आशीष शर्मा* के बारे में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पोलायकलां में बात रख कर आदिवासी परिवार को न्यायिक न्याय दिलाने के लिए संकल्पित होने की बात कही।

Related posts

शहडोल जिले में आज से प्रारंभ हुई विकसित भारत संकल्प यात्रा

MPCG NEWS

जिला चैंबर ने 01नवंबर से बेमियादी बंदी की घोषणा.धनबाद पुलिस ने व्यवसायियों से की अपील, बंदी नहीं करें,भयमुक्त होकर व्यवसाय करें.10 घंटे में मिलेगा रिजल्ट

MPCG NEWS

एडीजी और पुलिस अधीक्षक शहडोल ने जन आशीर्वाद यात्रा के रूट का भ्रमण कर लिया जायजा*

MPCG NEWS

Leave a Comment