window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कर्मचारी नहीं उठाते फोन बिजली उपभोक्ता परेशान बिजली आई नहीं ठीक होने का आ गया मैसेज - MPCG News

कर्मचारी नहीं उठाते फोन बिजली उपभोक्ता परेशान बिजली आई नहीं ठीक होने का आ गया मैसेज

कर्मचारी नहीं उठाते फोन बिजली उपभोक्ता परेशान
बिजली आई नहीं ठीक होने का आ गया मैसेज
आंकड़ों की बाजीगरी में उलझा रहे अफसर
यह है स्थिति: 60% शहरी क्षेत्र में समस्या,रोजाना पहुंच रहीं बिजली कंपनी में 4000 शिकायत
रायसेन।बारिश के मौसम में बिजली कंपनी में शिकायतों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। कंपनी में प्रतिदिन लगभग चार से पांच हजार शिकायत दर्ज हो रही हैं। कॉल सेन्टर और बिजली अधिकारी दावा करते हैं कि शिकायतों के मिलते ही अमला दौड़ा दिया जाता है।जबकि हकीकत इससे पूरी तरह से अलग है। कॉल सेन्टर में शिकायत करने के बावजूद उपभोक्ताओं को बिजली कपनी के दफ्तर के चक्कर काटने पड़ते हैं।
हैलो… एक घंटे से बिजली नहीं है
केस-2
पिछले दिनों शहर रात लगभग साढ़े 12 बजे दभारत नगर इलाके की विद्युत व्यवस्था ठप पड़ गई। उपभोक्ता प्रेम कुमार ने 1912 पर कॉल करने का प्रयास किया। लेकिन 10 बार तक प्रयास करने के बाद कॉल रिसीव हुआ। बिजली आए बिना उनके मोबाइल पर मैसेज आ गया कि उनके घर की बिजली आ गई है।
केस-1

वीआईपी निवासी लक्ष्मी नारायण के घर की विद्युत आपूर्ति शुक्रवार रात 12 बजे बाधित हुई। उनके भतीजे ने 1912 पर कॉल किया। शिकायत दर्ज कराई। निवारण के लिए एक घंटे का समय दिया गया। जब आपूर्ति शुरू नहीं हुई तो डेढ़ घंटे बाद रामकृष्ण के बेटे ने फिर से कॉल किया। थोड़ी देर में लाइट आने की बात कही गई।लेकिन लाइट नहीं आई। उनके मोबाइल पर मैसेज आ गया कि आपूर्ति चालू हो चुकी है।

●40% ग्रामीण इलाके में समस्या

●50 % बिजली बंद की शिकायत

●25% ट्रांसफार्मर खराब

●15% बिजली कटौती

●10% अन्य मामले
बिजली कंपनी में दिखावे का कॉल सेंटर
रायसेन।प्रदेश में इन दिनों मानसून एक्टिव है। शहरी क्षेत्र के साथ ही गांवों में बिजली की समस्या बनी हुई है। थोड़ी सी बारिश होते ही बिजली गुल हो जाती है।जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कभी-कभी तो पूरी रात अंधेरे में शहरवासियों को गुजारनी पड़ती है।उपभोक्ताओं का कहना था कि बिजली कंपनी के पाटनदेव स्थित कॉल सेंटर पर उनकी बिजली फॉल्ट गड़बड़ी कीशिकायतें दर्ज कराए जाने के बावजूद हल नहीं होती।

Related posts

रायसेन जिला अस्पताल के हालात बद से बत्तर होते जा रहे है।

MPCG NEWS

उमरेठ की शिवानी पवार ने कुष्ती में कनाडा में जीता गोल्ड मैडल, कोलंबिया और कनाडा की पहलवान को दस शून्य से चित किया

MPCG NEWS

मानसूनी बजट ने जिलेवासियों को किया निराश दूसरे जिलों को मिलीं विकास कार्यों की सौगातें

MPCG NEWS

Leave a Comment