window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); एक मधुमक्खी ने ली 22 साल के युवक की जान, हुआ कुछ ऐसा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान - MPCG News

एक मधुमक्खी ने ली 22 साल के युवक की जान, हुआ कुछ ऐसा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

भोपाल। ‘एक मच्छर आदमी को हिजड़ा बना देता है…’ नाना पाटेकर की फिल्म यशवंत का यह डायलॉग आपने जरूर सुना होगा। लेकिन क्या आप सोच सकते है कि एक मधुमक्खी किसी की जान ले सकती है, शायद नहीं। लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक मधुमक्खी की वजह से युवक की जान चली गई।

पूरा मामला बैरसिया थाना क्षेत्र के मानपुराचक गांव का है। जहां 22 वर्षीय हीरेंद्र सिंह ने खाना खाने के बाद रात के अंधरे में पानी पिया। लेकिन उसके गिलास में एक मधुमक्खी थी, जिसे वो देख नहीं पाया और निगल गया। लेकिन मक्खी युवक के गले में जाकर फंस गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद हीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मधुमक्खी ने गले के भीतर काट लिया था या वह सांस नली में फंस गई थी, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हो पाएगा। लेकिन यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related posts

काला पानी की सजा भुगत रहे कोड़री झालापाल के ग्रामीण जनसुनवाई में नहीं होती आमजन की सुनवाई

MPCG NEWS

VIDEO: अनुकंपा नौकरी ज्वाइन कर लौटी महिला और उसके भाई को अज्ञात वाहन ने कुचला मौके पर मौत, देखिए वीडियो

MPCG NEWS

पूरा थाना सस्पेंड, बर्खास्त, होगी FIR : मंत्री कमल पटेल का ऑन द स्पॉट फैसला

MPCG NEWS

Leave a Comment