window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); आम जनता की भावनाओ को भड़का कर भटकाने की राजनीति करती है भाजपा - MPCG News

आम जनता की भावनाओ को भड़का कर भटकाने की राजनीति करती है भाजपा

मुलताई l

ज्वलंत समस्याओं मूलभूत सुविधाओ , विकास के मुद्दो से भटकाते हुए , जनता की भावनाओ को भड़का कर नफरत की राजनीति करने वाली भाजपा सुखदेव पांसे द्वारा कराए गए विकास कार्य और , नजूल की समस्या , परिवहन की समस्या , या शुद्ध पेयजल की समस्या हो मैने सदैव क्षेत्र की जनता के सुख दुख का ध्यान रखते हुए जनता को लाभ पहुंचाने और समस्याओं के निराकरण करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। यह बात कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव पांसे ने अपने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर प्रत्येक नागरिक की समस्याओं का निराकरण कर शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया परंतु भाजपाई नेताओं ने हमेशा रोड़े अटकाने का काम किया। उन्होंने कहा कि 30वर्षों से मुलताई का सांसद भाजपा के है। उन्होंने मुलताई को तीस वर्षों में एक भी ऐसा कोई कान नही कराया जिससे आम जनता को कोई राहत मिली हो। बल्कि यहां रुकने वाली ट्रेनें भी बंद करने का काम किया। उन्होंने वर्तमान सांसद पर टिप्पणी करते हुऐ कहा कि डी डी उईके को मुलताई के लोगों ने भरपूर वोट दिए बदले में डी डी ने जनता को कोई सौगात नही दी और ना ही कोई विकास कार्य करवाए। वह डी डी ही बाऊंस हो गया।चुनाव के पहले महीने में चार बार मुलताई आने वाला डीडी अब मुलताई वालो को ढूंढने से भी नही मिलता। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद मुलताई छेत्र के लोगों को कलेक्टर , एस पी से मिलने बैतूल नही जाना पड़ेगा क्योंकि अब मुलताई को ही जिला बनाया जाएगा। ताकि छेत्र का सर्वांगीण विकास किया जा सके। उन्होंने कहा कि कुछ मदारी प्रजाति के लोग भी राजनीति करने लगे हैं जो मेरे अपने छेत्रवासियो बीते 9 वर्षों से गुमराह करके झूठे सपने दिखाकर शौषण कर रहें हैं । प्रदेश और केंद्र में सत्तारूढ़ होने के बावजूद एक भी उद्योग नही लगा पाए किसी को रोजगार नही दे पाए। उन्होंने कहा कि आप लोग कांग्रेस = कमलनाथ की सरकार बनाइए मेरा लक्ष बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध करवाना , महिलाओं को नारी सम्मान राशि दिलाना , हर खेत को सिंचाई बिजली उपलब्ध करवाना और कर्जा माफी से वंचित किसानो का दो लाख रुपए तक का कर्जा माफ करवाना आदि कार्य प्राथमिकता में रहेंगे ।
मगंलवार को चुनाव प्रचार में विधायक सुखदेव पांसे ने खेड़ीकोर्ट , एनखेड़ा , गांगई , भैंसादंड , मलोलखापा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुऐ कहा की प्रत्येक नागरिक को मतदान करने के प्रेरित करने और कांग्रेस के लिए आर्शीवाद मागने को कहा। पांसे ने मगंलवार सुरेश करोले , चंद्रभान महाजन , नरेन्द्र करोले , कुंडलीक डांगे , युवराज निमनवाड़ा , हेमंत वागद्रे , अरुण गोठी , नवनीत मालवीय , राजेश गावड़े को साथ लिए लगभग एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण उनके साथ थे जिसमे अनिता नानहू गोहिते , गणेश शिवहरे , संदीप धुर्वे , दीपेश शिवहरे, नरेश सलामे , चैनसिह सलामे , रमेश ढोले , श्रीमति हीरावंती बाई , ममता शिवहरे , मंगल सिंह धुर्वे आदि उपस्थित थे ।

Related posts

पूरा थाना सस्पेंड, बर्खास्त, होगी FIR : मंत्री कमल पटेल का ऑन द स्पॉट फैसला

MPCG NEWS

उप मुख्यमंत्री टी एस सिंह देव ने किया लखनपुर पूर्व जनपद कार्यलय में बने हमर क्लीनिक का लोकार्पण

MPCG NEWS

मुलताईं पहुचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बूथ कार्यकर्ता ही हमारी ताकत

MPCG NEWS

Leave a Comment