window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); हैवानियत: प्रेम जाल में फंसा कर शादी की - MPCG News

हैवानियत: प्रेम जाल में फंसा कर शादी की

हाथ-पांव बांध साथियों संग सामूहिक दुष्कर्म किया

पुलिस ने मामले में आरोपी नितिन और रावत को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 जी के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एसआई ज्ञान सिंह का कहना है कि जांच के बाद मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने घर के मंदिर में युवती की मांग भरी फिर रातभर रखने के बाद युवती को उसके घर छोड़ दिया। यही नहीं आरोप है कि एक माह बाद युवक ने अपने साथियों संग मिलकर युवती के हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती के मुंह पर शराब और मिर्ची फेंकी गई। इस संबंध में युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Related posts

सबसे पहले नवागत खरगोन नगर पालिका परिषद सिईमो मंशाराम निगवाल व स्वास्थ अधिकारी प्रकाश चित्ते द्रारा अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस ट्रेड यूनियन 7262 खरगोन शहर सफाई कामगारों के नगर अध्यक्ष रफीक खान की उपस्थिति में कार्यलय परिसर में ध्वजारोहण किया गया 

MPCG NEWS

_विगत 10 वर्षों में विधायक निधि से खर्च रूपयो की जानकारी सार्वजनिक करे..खातेगांव भाजपा विधायक आशीष शर्मा से गुहार

MPCG NEWS

पटवारी बने सिकन्दर महान, चौकीदार से करा रहे गिरदावरी का काम, पटवारी नहीं क्या चौकीदार करेंगे गिरदावरी का काम, ज़िम्मेदार कब करेंगे अपना काम ।

MPCG NEWS

Leave a Comment